मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज

0
190

राजकुमार राव और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म Made in China का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में राजकुमार राव गुजरात के एक बिजनेसमैन के किरदार में नजर आ रहे हैं और मौनी रॉय राजकुमार की पत्नी किरदार निभा रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है।

2 मिनट 35 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव एक बिजनेसमैन है और वे अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए चाइना पहुंच जाते हैं। जहां उन्हे गुप्त रोग का इलाज करने वाला एक प्रोडक्ट मिलता है, जिसे वे इंडिया में बेचना शुरू कर देते हैं। फिल्म में बोमन ईरानी डॉ. वर्धी नाम के सेक्सोलोजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। राजकुमार राव अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए डॉ वर्धी के साथ पार्टनरशिप कर लेते हैं, जिसके बाद दोनों का बिजनेस चल पड़ता है।

फिल्म में राजकुमार राव रघुबीर मेहता का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं मौनी रॉय रु​क्मिणी के किरदार में नजर आ रही हैं। मेड इन चाइना एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें बोमन ईरानी, ​​गजराज राव, सुमित व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल भी अहम रोल में हैं। फिल्म को मिखिल मुसैल ने डायरेक्ट किया हैं, और प्रोड्यूस दिनेश विजन कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किए गए हैं। पहले यह फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब यह 25 अक्टूबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here