फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद ही डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ने का ऐलान किया था। लेकिन एक बार फिर से उन्होंने फिल्म में वापसी कर ली है।

राघव ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मेरे प्‍यारे दोस्‍तों और फैंस.. जैसी आपकी इच्‍छा थी, मैं लक्ष्‍मी बॉम्ब के लिए डायरेक्‍टर के तौर पर लौट आया हूं। मेरी फीलिंग्‍स को समझने के लिए और सभी मुद्दों को सुलझाने के लिए अक्षय कुमार सर को बहुत धन्‍यवाद। दूसरा थैंक्‍यू प्रोड्यूसर शबीना खान को। मुझे सम्‍मान देने के लिए आप दोनों को धन्‍यवाद। मैं दोबारा अक्षय सर के साथ फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर बहुत खुश हूं। आप सभी को धन्‍यवाद…।”

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कसन के, फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया था।  लेकिन अब वह वापस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हो गए हैं।

“लक्ष्मी बॉम्ब” एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। फ़िल्म की कहानी ऐसे शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है। फिल्म में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

“लक्ष्मी बॉम्ब” को शबीना खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस करेंगे। इसे राघव लॉरेंस ने लिखा है और वहीं फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है।

फिल्म 5 जून 2020 में बड़े पर्दे रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here