आयुष्मान खुराना ने ‘विक्की डोनर’ के साथ अपनी सेल्युलाइड यात्रा शुरू की थी। फिल्म में अनुभवी अन्नू कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिल्म को 7 साल हो चुके हैं और यह जोड़ी फिर से एक और यादगार ड्रामा ‘ड्रीम गर्ल’ में एकसाथ दिखाई देगी।

दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर, जिन्हें विक्की डोनर में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था, आगामी फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ में आयुष्मान के पिता की भूमिका निभाएंगे।

आयुष्मान ने 2012 में रिलीज विक्की डोनर, जॉन अब्राहम प्रोडक्शन वेंचर से अपनी शुरुआत की थी। दिलचस्प बात यह है कि उसी दिन उन्होंने अन्नू कपूर के साथ शूटिंग की, जिन्होंने आयुष्मान की पहली फिल्म में डॉ बलदेव चड्ढा की भूमिका निभाई।
आयुष्मान ने ट्विटर पर लिखा, “हमने विक्की डोनर के 7 साल पूरे कर लिए हैं। अब हम ड्रीम गर्ल में साथ काम कर रहे हैं और इस बार अन्नू कपूर सर मेरे पिता की भूमिका में हैं”।

ड्रीम गर्ल एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसके डायरेक्टर हैं राज शांडिल्य और  एकता कपूर और शोभा कपूर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में हैं।
ड्रीम गर्ल’ इस साल 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here