सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। फिल्म का नाम “खानदानी शफाखाना” है। फिल्म का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाएगा।

सोनाक्षी सिन्हा ने इसे कैप्शन दिया, ” मैं जितना बोलूंगी  लोगों को उतनी ही शर्म आनी है। खानदानी शफाखाना का ट्रेलर दो दिन बाद जारी किया जाएगा।”  इस फिल्म में सोनाक्षी सेक्सोलॉजिस्ट का रोल निभाती नजर आएंगी।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और बादशाह मुख्य किरदारों में है। बादशाह इस फिल्म के जरिए एक्टिंग फील्ड में अपनी डेब्यू करने वाले है।

फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज पंजाबी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद प्यार है। परिवार के लोगों को खुश रखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों का भी त्याग कर सकती है।

फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसे भूषम कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इन दिनों अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 और मिशन मंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दबंग 3 का डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं। दबंग 3 की कहानी को शुक्ला ने लिखा है। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान और माही गिल भी हैं।

मिशन मंगल को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन और शरमन जोशी हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here