टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म WAR के सॉन्ग ‘जय जय शिव शंकर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। “जय जय शिव शंकर” सॉन्ग कल रिलीज किया जाएगा।

इस सॉन्ग में बॉलीवुड के दो सबसे फेमस डांसर ऋतिक और टाइगर डांस करते हुए नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस सॉन्ग के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “मूड है भयंकर.. सॉन्ग जय जय शिव शंकर कल होगा रिलीज।”

यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने भी इसके फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया,  “ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए साथ में आ रहे हैं। टीम ऋतिक और टीम टाइगर तैयार हो जाइए जय जय शिव शंकर के साथ झूमने के लिए।”

इस सॉन्ग के फर्स्ट लुक पोस्टर में दोनों गुलाल से रंगे हुए नजर आ रहे हैं। जय जय शिव शंकर सॉन्ग 80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘आप की कसम’ का पॉपुलर सॉन्ग है, जिसे किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने गाया था। वॉर फिल्म का यह नया सॉन्ग इसी गाने का रीमेक है।

फिल्म वॉर का ट्रेलर और घुघरू सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुका है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है, ट्रेलर में दोनों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु लैग्वेज में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म 2 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here