बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म “साहो” की शूटिंग महाराष्ट्र के कर्जत में शुरू कर दी है। हाल ही में श्रद्धा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास भी नजर आने वाले हैं। प्रभास के “साहो” लुक को फैंस से काफी साकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

श्रद्धा कपूर फिलहाल महाराष्ट्र के कर्जत में अपनी अपकमिंग फिल्म साहो की शूटिंग कर दी हैं। श्रद्धा कपूर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बूमरैंग की वीडियो शेयर करके दी। श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ट्रैवल करती हुई नजर आ रही हैं, और उन्होंने कैप्शन में लिखा है “कर्जत समय!  साहो”। साहो में श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म अगले साल 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में एक साथ की जा रही है और यह फिल्म अखिल भारतीय अपील देने का वायदा करती है।

श्रद्धा कपूर और प्रभास के अलावा इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा के अलावा और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

फिल्म के गानों को संगीत से सजाने का काम शंकर-एहसान-लॉय ने किया है और इसके गीतकार अमिताभ भट्टाचार्या हैं। फोटोग्राफी का निर्देशन मैडी कर रहे हैं, इसकी एडिटिंग श्रीकर प्रसाद कर रहे हैं और साबू सिरिल प्रोडक्शन डिजाइनर के तौर पर काम कर रहे हैं।
यूवी प्रोडक्शन की इस फिल्म को टी-सीरिज प्रस्तुत करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here