शाहरुख खान और सलमान खान, के साथ-साथ कई बॉलीवुड और टेलीविजन की मशहूर हस्तियों ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चॉद लगाए।

बाबा सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई में कई राजनेताओं, बॉलीवुड हस्तियों और टेलीविजन की हस्तियों के लिए इफ्तार की पार्टी आयोजित की।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, सलीम खान, सोहेल खान, कैटरीना कैफ,  लूलिया वंतूर, मौनी रॉय, रवीना टंडन, मनीष पॉल, सोफी चौधरी, उर्मिला मातोंडकर, धीरज धूपर अपनी पत्नी विनी के साथ, अर्पिता खान शर्मा अपने पति आयुष शर्मा के साथ, अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ और कई अन्य सितारे भी शामिल हुए।

इफ्तार पार्टी के दौरान कैटरीना कैफ ऑफव्हाइट कलर के सूट में नजर आयीं।
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जिन्होंने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की; वो अपने ब्वॉयफ्रेंड विकास जैन के साथ पार्टी में पहुंची। अंकिता ने रेड कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

तो वहीं हुमा कुरैशी क्रीम कलर के सूट में नजर आईं। मौनी रॉय भी व्हाइट एंड गोल्डन कलर के सूट में पहुंचीं। वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। नुसरत भरूचा लाइट पिंक शेड के सूट में नजर आईं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here