इन दिनों तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म “सांड़ की आंख” की शूटिंग में व्यस्त है, जो एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म में तापसी और भूमि शूटर वुमन चंद्रो और प्रकाशी तोमर का किरदार निभाते नजर आएंगी। ये फिल्म चंद्रो और प्रकाशी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने उम्र की ढलान पर शूटिंग को अपना करियर बनाया। दोनों दादियों ने अब तब कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चंद्रो और प्रकाशी तोमर ने अपने जीवन के बारे में बताया। वीडियो में दोनों बता रही हैं कि कैसे अपने जीवन के 60 साल उन्होंने घर में ही बिता दिए मगर उसके बाद चंद्रो ने शूटिंग करने का निर्णय लिया। इस दौरान उनका काफी मजाक भी उड़ाया गया लेकिन दोनों अपने लक्ष्य से पीछे नहीं हटीं और 60 साल की उम्र में स्पोर्ट्स में अपना भाग्य आजमाया।

पहले चंद्रो ने शूटिंग करना सीखा इसके बाद उनकी सिस्टर इन लॉ प्रकाशी तोमर ने भी उन्हें ज्वाइन कर लिया। अब दोनों हर जगह शूटर दादी के नाम से मशहूर हैं। दोनों के खास वीड‍ियो को तापसी पन्नू ने शेयर किया है। दोनों कई सारे अवॉर्ड और मेडल्स भी जीत चुकी
वे दूसरी महिलाओं को भी ये स्पोर्ट खेलने के लिए प्रेरित करती हैं और गांव की महिलाओं और युवा लड़कियों के लिए रोजगार की सुविधा उपलब्ध कराती हैं।

अपनी बहादुरी और इच्छाशक्ति की वजह से दोनों दुनियाभर की महिलाओं के लिए एक मिसाल हैं। दोनों इंडियाज गॉट टैलेंट और सत्यमेव जयते का भी हिस्सा बन चुकी हैं। अब चंद्रो और प्रकाशी के जीवन के इस सफर को फिल्म के रूप में पेश किया जाएगा।
फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में इनकी कहानी को दिखाया जायेगा।

फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप हैं। फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें और अपडेट्स तापसी अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here