निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, इस समय यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें प्रियंका पास्ता बनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

निक ने फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “डेट नाइट कुकिंग एक्सट्रावेगांज़ा।”
वीडियो में, प्रियंका यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि “उन्हें कुकिंग नहीं आती है, लेकिन अगर उन्हें सिखाने के लिए उनके पास शेफ है तो उन्हें लगता है कि वह कर सकती हैं. प्रियंका ने यह भी बताया कि निक के पास रहने से अच्छा लगता है ताकि वह देख सके कि वह कम से कम कोशिश तो कर रही है।”

दोनों पिछले हफ्ते सोफी और जो जोनस की शादी में शामिल होने के लिए पहले पेरिस गए थे। शादी में प्रियंका एक पेस्टल गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। दोनों अधिकतर ही सोशल मीडिया पर एक दुसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आने वाली है। फिल्म में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी मुख्य किरदारों में है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।
फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी| फिल्म को खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है|

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here