अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली आउटिंग की पुष्टि की है, उन्हें मिस्ट्री-थ्रिलर “द गर्ल ऑन द ट्रेन” के रीमेक के लिए कास्ट किया गया है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस बात की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, “इस थ्रिलिंग सफर पर निकल पड़ी हूं। “द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के ऑफिशल हिंदी रीमेक को लेकर उत्साहित हूं। फिल्म में परिणीति का रोल एक ऐसी विधवा महिला का होगा जो शराबी है और वह एक क्राइम सीन की इन्वेस्टिगेशन कर रही है।”

द गर्ल ऑन द ट्रेन एक 2016 की अमेरिकी मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जो टेट टायलॉर द्वारा निर्देशित और पॉला हॉकिन्स के 2015 के डेब्यू उपन्यास पर आधारित है। और यह एरिन क्रेसिडा विल्सन द्वारा लिखी गई है।

इन दिनों ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह साइना नेहवाल की बायोपिक की भी तैयारी कर रही हैं।
जबरिया जोड़ी एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा ने अभिनय किया है। इसका निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं।

इस सायकोलॉजकिल थ्रिलर फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रड्यूस करेगा और फिल्म को इंडियन तौर-तरीके से बनाया जाएगा। हिंदी रीमेक को रिभू दासगुप्ता निर्देशित करेंगे।
यह फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here