फिल्म ‘कलंक’ के अब तक चार गाने आ चुके हैं। इसके सभी गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ‘तबाह हो गए’ सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसमें माधुरी दीक्षित का खूबसूरत डांस हमें एक बार और देखने मिला।

अभिषेक वर्मन की इस फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं। लेकिन इन लीड एक्टर के अलावा इसमें आइटम सॉन्ग में भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस देखने मिल रही हैं।

आपको बता दें कि इसी फिल्म के गाने ‘फर्स्ट क्लास’ में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी थिरकती नजर आई थी। अब इस एक्ट्रेस के बाद जल्द ही कृति सेनन भी आइटम सॉन्ग में दिखेंगी। इस गाने का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ हो गया हैं.

इस गाने के रिलीज की जानकारी कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस एक्ट्रेस के साथ वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं। गाने का टाइटल ऐरा-गैरा है.

फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू, कियारा अडवाणी और अब कृति सेनन भी काम कर रही हैं.

ये फिल्म 40 के दशक की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। इसमें आजादी से पहले लाहौर (तत्कालीन भारत का हिस्सा) की लोहार मंडी के लोहार जफर और बड़े घराने की लड़की रूप (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी दिखाई गई है।

ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here