बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने करण जौहर और अन्य लोगों पर केवल स्टार किड्स को लॉन्च करने का आरोप लगाकर नेपोटिज्म पर एक बहस शुरू की है। लेकिन कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बात से इत्त्फाक नहीं रखते।

इस मामले पर उनके विचार के बारे में पूछे जाने पर नवाज़ुद्दीन ने कहा, “हमारी इंडस्ट्री के बारे में अच्छी बात यह है कि अगर आपके पास प्रतिभा है, तो यह एक ना एक दिन सामने आ ही जाती है, और फिर कोई भी उस प्रतिभा को रोक नहीं सकता। क्या आपने किसी को सड़क पर चलते देखा है और उसने शिकायत करना शुरू कर दिया हो कि मेरे पास प्रतिभा है, लेकिन मुझे काम नहीं मिला, ऐसा नहीं होता है। काम मिलने में कुछ समय तो लग सकता है। यदि आप उस चीज के हकदार हैं तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता है”।

इन दिनों इंडस्ट्री, फिल्म और वेब-सीरीज़ में बहुत कुछ चल रहा है और आप अपने प्रदर्शन या कार्य को You Tube पर भी डाल सकते हैं। और एक बार लोग इसे देखगे, तो आपको फोन जरूर आयेगा। लेकिन आप यह नहीं कह सकते कि हमने अलग तरह से व्यवहार किया, तो हमें काम नहीं मिल रहा है, केवल स्टार किड्स को ही काम मिल रहा है, ऐसा नहीं है। इंडस्ट्री में विभिन्न प्लेटफार्मों पर काम करने वाले अभिनेताओं की संख्या बहुत है, वे इसके योग्य और प्रतिभाशाली भी हैं, इसलिए उन्हें काम मिल रहा है।

नवाजुद्दीन ने अपने दम पर फिल्मी जगत में अपनी पहचान बनाई। उन्हें “गैंग्स ऑफ वासेपुर”, “बदलापुर”, “बजरंगी भाईजान” और “मंटो” जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है।

फिलहाल अभी वह नेटफ्लिक्स के लिए डेयर गेम्स पर दूसरे सीजन और फिल्म ‘रात अकेली है’ की तैयारियों में जुटे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here