सोशल मीडिया पर ट्रेलर लांच करने के बाद, अब अक्षय कुमार ने अपने साले और ट्विंकल के मौसेरे भाई करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म ब्लैंक के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग की है, और इस गाने का फर्स्ट लुक हो गया है.

बता दें, इस गाने को अर्को ने कंपोज़ किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के हवाले से सॉन्ग  का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया हैं.

उन्होंने लिखा, “अक्षय कुमार ने #ब्लैंक के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग की… जिसमें डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया काम कर रहे हैं…बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित…सोंग में अक्षय और करण नजर आएंगे… इसे अर्को ने कंपोज़ किया है”

बता दें, पिछले हफ्ते फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, तब अक्षय कुमार ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था कि हमने देखा है उस छोटे से बच्चे को जवान होते हुए और अब और बड़ा आदमी बनते हुए देख रहे हैं. करण कपाड़िया की पहली फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर शेयर कर काफी खुश हूं.

फिल्म को बेहजाद खम्बाटा ने निर्देशित किआ हैं, फिल्म ब्लैंक में सनी देओल इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही करण कपाड़िया एक ह्यूमन बम का किरदार निभाएंगे, जो कि बम ब्लास्ट के लिए निकलता है लेकिन किसी हादसे के चलते उसकी याददाश्त चली जाती है.

टोनी डिसूजा एंड पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज़ होगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here