अक्षय कुमार की फिल्म “मिशन मंगल” का टीजर आउट

0
475

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म “मिशन मंगल” का टीज़र शेयर किया है। फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मिशन मंगल के टीजर को शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “एक देश, एक सपना, एक इतिहास, भारत का स्पेसमिशन टु मार्स की सच्ची कहानी यहाँ है। मिशन मंगल टीजर आउट।”

फिल्म में बड़े स्टार्स जैसे विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी हैं।

‘मिशन मंगल’ सच्ची कहानी पर आधारित है। इसमें केवल कुछ क्रिएटिव लिबर्टी ली गई है। फिल्म में अक्षय कुमार राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं और विद्या बालन तारा शिंदे के किरदार में है। तो वहीं तापसी पन्नू कृतिका अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी।

टीजर में फिल्म की उन स्टार कास्ट को दिखाया गया है, जो ‘मंगलयान’ को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। टीजर के शुरुआत में अक्षय कुमार मिशन को कमांड करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के अन्य स्टार्स उस मिशन पर काम करते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद मिशन मंगल को लॉन्च करने के लिए काउन्टडाउन शुरू होता है, जिसमें सभी एक्टर्स दिखाई देते हैं, और लास्ट में मिशन मंगल की लॉन्चिंग दिखाई जाती है।
जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here