अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी, सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह से क्लैश होने वाली थी, क्योंकि दोनों फिल्में 2020 मे ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब सूर्यवंशी के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब यह फिल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “मैं हमेशा से सोचता था कि वह मेरे छोटे भाई हैं और आज उन्‍होंने साबित कर दिया। फ‍िल्‍म सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।”

करण जौहर ने इस बात को कन्फर्म करते हुए रोहित शेट्टी के साथ सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “अल्टिमेट ख़िलाड़ी और ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर 27 मार्च 2020 को सूर्यवंशी के साथ आ रहे हैं।”

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।फिल्म में अक्षय पुलिस के किरदार में दिखाई देगे। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज हुई। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इंशाअल्लाह को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान और आलिया अहम किरदारों में है। यह ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here