फ़िल्म “सोनचिड़िया” अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफ़ी उत्सुक हैं।वही, हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में कलाकारों के शानदार अभिनय और दमदार डायलॉग्स ने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी है।

फ़िल्म में मध्य भारत के डकैतों के शानदार गौरव की कहानी बताते हुए सभी कलाकार हिंदी के अलावा बुंदेलखंडी नामक भाषा का उपयोग करते हुए नज़र आएंगे।

फ़िल्म के सभी कलाकारों को यह भाषा सिखाने के लिए राम नरेश दिवाकर नामक ट्यूटर को सेट पर बुलाया गया था जो फ़िल्म के लिए सभी को इस विशेष भाषा का उच्चारण सिखाते थे। इतना ही नहीं, “सोनचिड़िया” में राम नरेश दिवाकर एक छोटा सा रोल भी अदा करते हुए नज़र आएंगे।

फ़िल्म में वस्तक़िता बनाये रखने के लिए सुशांत सिंह, मनोज बाजपेयी सही सभी कलाकार कड़ी मेहनत की है।

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे। वही, फ़िल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़िया में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी।

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित सोनचिड़िया में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फ़िल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी।

मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

‘उड़ता पंजाब’ और ‘इश्किया’ जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे अब अपनी आगामी फिल्म सोनचिड़िया के साथ चंबल की कहानी प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here