सलमान खान और आलिया भट्ट अब संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आयेगे.
सलमान खान ने ट्वीट करते हुए फिल्म को कन्फर्म किया. उन्होंने लिखा, “20 साल बीत गए हैं लेकिन मुझे ख़ुशी हैं की मैं और संजय एक बार फिर से काम कर रहे हैं, फिल्म का नाम इंशाल्लाह हैं. आलिया भट्ट और संजय के साथ इंशाल्लाह में काम करने का इन्तेजार रहेगा, और उम्मीद करता हूँ हम सभी इस जर्नी में ब्लेस्ड रहेगे”
फिल्मी पर्दे पर पहली बार सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनने जा रही है. इससे पहले दोनों ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में दोनों की जोड़ी संजय लीला भंसाली ने बना दी है.
सलमान खान 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों की फिल्म हम दिल दे चुके सनम थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आई थीं.
इंशाअल्लाह के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए जिसमें से एक प्रियंका चोपड़ा भी रहीं लेकिन फाइनली आलिया भट्ट के नाम पर संजय लीला भंसाली ने मुहर लगा दी.
आपको बता दें एक दिन पहले ही संजय लीला भंसाली के घर पर आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया था जिसके बाद ही ये खबर सामने आई की आलिया भट्ट सलमान खान की इंशा अल्लाह में हीरोइन होंगी.
आपको बता दें सलमान खान ने हाल ही में फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान जल्द ही अपनी फिल्म दबंग 3 की भी शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा कलंक में भी नजर आएंगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here