पिछले दिनों बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर बयान दिया था कि वो और अक्षय कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि वो जब सेट पर आएंगे तो अक्षय अपना काम खत्म करके चले गए होंगे क्योंकि अक्षय सुबह जल्दी उठते हैं।
अब शाहरुख खान के इस बयान पर अक्षय कुमार ने अपना जवाब दिया है। अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में दिया।
जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया तो अक्षय कुमार ने कहा,” ऐसा नहीं है कि दो हीरो एक साथ काम नहीं कर सकते। मैंने सलमान के साथ फिल्म मुझसे शादी करोगी की थी और वो फिल्म हमने सिर्फ 32 दिनों में पूरी की थी। कभी भी दो हीरो फिल्म में साथ वाले सीन ज्यादा नहीं होते इसलिए फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन मेरा वाला सोलो सीन सुबह सात बजे मेरे साथ शूट कर लेते थे। फिर 2 बजे के बाद से रात तक सलमान के साथ शूट कर लेते थे।”
अब अक्षय ने अपने जवाब से इतना जाहिर कर दिया है कि वो शाहरुख के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here