फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के निर्माता ने अभिनेता सुनील शेट्टी के बार-बार दखल से तंग आकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी कर अपने दफ्तर में घुसने और फिल्म की एडिटिंग में किसी भी तरह की दखलंदाजी करने पर रोक लगा दी है।

सुभाष घई की फिल्म ‘हीरो’ की रीमेक के तौर पर इसी नाम से चार साल पहले बनी फिल्म से डेब्यू करने वाली अथिया शेट्टी की अगली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है।

फिल्म के निर्माता ने  फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में अथिया के पिता सुनील शेट्टी को एक लीगल नोटिस भेजा, क्योंकि वो फिल्म में सुनील के बार बार दखलअंदाजी से परेशान हो गये थे।

फिल्म ‘हीरो’ के बाद अथिया शेट्टी का करियर कुछ खास  आगे नहीं बढ़ा जिस रफ्तार से उनके साथ आयीं दूसरी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का करियर छलागें मार रहा है। यहां तक कि अथिया के बाद आयी अभिनेत्रीयां सारा अली खान, अनन्या पांडे आदि भी उनको पीछे छोड़ चुकी हैं।

हिंदी फिल्म जगत को अथिया से बहुत उम्मीदें रही हैं लेकिन पहले ‘मुबारकां’ जैसी फिल्म में काम करके और फिर ‘नवाबजादे’ के एक गाने में शामिल होकर बतौर एक्टर अथिया ने अपना काफी नुकसान किया। अब सुनील शेट्टी चाहते हैं कि उनकी बेटी की रिलीज हो रही अगली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ सही तरीके से बने। अथिया इसमें लीड रोल प्ले कर रही है।

मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी  लीड रोल में नजर आने वाले हैं और उनके खास दोस्त राजेश भाटिया इस फिल्म के निर्माता हैं। राजेश भाटिया ही नवाज की अगली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसकी रिलीज डेट भी इसी साल अक्टूबर के आस-पास रख गई है।

राजेश भाटिया और सुनील शेट्टी के रिश्ते अतीत में काफी अच्छे रहे हैं, लेकिन फिल्म में अथिया के रोल की लंबाई को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है और अब सुनील शेट्टी के खिलाफ कानूनी नोटिस देकर राजेश ने इस विवाद को एक नए मोड़ पर पहुंचा दिया।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here