अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उन्होंने श्रीदेवी जी बहुत मिस किया, खासकर उस रोल को करते समय, जो मूल रूप से श्रीदेवी निभाने वाली थीं।

माधुरी ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर प्रोडक्शन फिल्म ‘कलंक’ में बहार बेगम का किरदार निभाया है। यह रोल असल में श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद माधुरी को इस भूमिका की पेशकश की गई।
मंगलवार को फिल्म के टीजर लॉन्च पर जब माधुरी से पूछा गया कि उन्हें ‘कलंक’ के सेट पर कैसा लगा, यह जानते हुए कि यह किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं।

उन्होंने कहा, “सबसे पहली बात, उनका निधन हमारे लिए एक दुखद खबर थी और जब मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया, तो यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उनके प्रति मेरे मन में अपार श्रद्धा है। वह एक अच्छी कलाकार और एक अच्छी इंसान भी थीं।”

माधुरी ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह अलग होता है, क्योंकि आप उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं, लेकिन हम उन्हें अक्सर सेट पर याद किया करते थे, क्योंकि वह फिल्म का एक हिस्सा थी। एक बार जब आप अपना काम करना शुरू कर देते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होता है और अपना काम करना होता है..मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन मैंने उन्हें बहुत याद किया।”

अभिषेक वर्मा द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ में संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here