एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने पति-एक्टर ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ एक पिक्चर शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बता देंं, फिलहाल ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं, जहाँ उनका इलाज चल रहा है. ऋषि कपूर पिछले साल यूएस अपने ट्रीटमेंट के लिए गए थे. तब से नीतू कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर कर उनके फैंस को हेल्थ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. रणबीर कपूर भी अक्सर अपने पिता से मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते हैं.

फिलहाल ऋषि कपूर के फैंस उनके सकुशल इंडिया वापस आने का इंतजार कर रहे हैं.

आज फिर से नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की है.
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि “वह शानदार फीलिंग जब आप थोड़े उदास हो और आपको प्यार, पॉजिटिविटी, ख़ुशी और एक चमक दिखाई दे.”

ये तीनों कपूर सेल्फी में एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. नीतू कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से उनकी पिता के हेल्थ और इंडिया वापसी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंंने कहा था कि उनके पिता अब ठीक हो रहे हैं और जल्द ही इंडिया वापस भी आएंगे.

रणबीर कपूर ने ये भी कहा था कि उनके पिता अपनी फिल्मों को मिस कर रहे हैं, साथ ही  रणबीर ने कहा कि सबके प्यार और प्रार्थना के चलते उनके फादर जल्द ही इंडिया वापस आ सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here