गली बॉय के गीत ‘डोरी’ का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

0
391
फिल्म गली बॉय के निर्माताओं ने हाल ही में मुंबई में आयोजित किये गए भव्य म्यूज़िक लांच के दौरान फिल्म गली बॉय का पूरा म्यूज़िक एल्बम रिलीज़ किया था। इस एल्बम में कुल 18 गाने शामिल है।

अब निर्माताओं ने फ़िल्म के गीत ‘डोरी’ का वीडियो रिलीज कर दिया है। शहर की मलिन बस्तियों की वास्तविकता को दर्शाता हुआ यह गाना ज्यूकबॉक्स के महत्वपूर्ण गीतों में से एक है। इस गीत का काव्य संस्करण भी है जिसे ज्यूकबॉक्स में शामिल किया गया है।

गीत ऋषि रिच द्वारा रचित है और गाने के बोल प्रसिद्ध जावेद अख्तर और रैपर डिवाइन द्वारा लिखे गए हैं, वही गीत को रणवीर सिंह ने स्वयं अपनी आवाज़ दी है।

जोया अख्तर का संगीत ड्रामा निश्चित रूप से खेल को बदल देगा क्योंकि गली बॉय के ज्यूकबॉक्स में कई तरह के गाने शामिल किए गए है और पूरा एल्बम संगीत इंडस्ट्री में गेम चेंजर के रूप में नज़र आएगा क्योंकि यह गाने नियमित बॉलीवुड ट्रैक नहीं बल्कि असली हिप हॉप संगीत हैं।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गुली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here