फिल्म कलंक का गीत ‘घर मोरे परदेसिया’ और ‘फर्स्ट क्लास’ की सफलता के बाद, कलंक के निर्माता जल्द ही तीसरे गीत, ‘तबाह हो गया’ 9 अप्रैल को रिलीज करेंगे, लेकिन अभी तक उन्होंने गाने के पहले लुक को ही आउट किया है और माधुरी दीक्षित इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने गाने का पहला लुक अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया उन्होंने लिखा, “माधुरी दीक्षित का गाना 9 अप्रैल को आउट होगा !!!! #कलंक @माधुरीदीक्षित#तबाह हो गये”।

फिल्म के इस गाने में केवल माधुरी दीक्षित ही नजर आयेंगी और इस गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान ने की है।

अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा था कि गीत दिल को छूने वाला है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कलंक मे ‘तबाह हो गये’ गीत एक खूबसूरत गाना है, इसे कुछ प्यारी सी बीट्स मिली हैं।”

माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि गीत सुपर स्पेशल है क्योंकि इसमें लगभग सभी प्रकार के राउंड शामिल हैं जो कथक की एक प्रमुख खासियत है।

उन्होंने कहा, “मैंने राउंड की तो गिनती नहीं की, लेकिन मैंने कई राउंड किए। हम सोच रहे थे कि इस डांस  को कैसे अलग बनाया जाय, हम बहुत कुछ तो कर सकते थे लेकिन यह बहुत आम हो जाता, इसलिए हमने सोचा कि क्यों न हम अलग-अलग तरह के राउंड लेते हैं जो कथक डांस के फॉरमेट में है।”

फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित है और फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छी सराहना मिल रही है और फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुणाल खेमू मुख्य अभिनय में है फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here