कलंक का पहला गाना, घर मोरे परदेसिया रिलीज़ हुआ

0
518

कलंक फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेसिया रिलीज हो गया हैं, इस गाने में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाना शुरू कर दिया है.
आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी और डांसर इस गाने को बहुत ही स्पेशल बनाते हैं. घर मोरे परदेसिया लोगो के जेहन में बस जाने वाला गाना है. गाने को भव्य सेट पर फिल्माया गया हैं.
शेर्या घोसल और वैशाली महादे ने गया हैं, म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने इस गाने को कंपोज़ किया हैं, और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा हैं.
गाना जितना शानदार है, उतना ही सेट भी खूबसूरत है. बता दें आलिया भट्ट और माधुरी की जुगलबंदी और डांस फेंस को सालो याद रहेगा.
बता दे, फिल्ममेकर करण जौहर इस फिल्म को 15 साल पहले ही बनाना चाहते थे, क्योंकि ये उनके पिता का सपना था. हालांकि उनके पिता की डेथ हो गई, लेकिन अब जाकर करण जौहर ने अपने पिता के इस सपने को पूरा किया है.
कलंक फिल्म में साल 1940 की लवस्टोरी दिखाई जाने वाली है, ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसके अलावा फिल्म का सेट काफी खूबसूरत और भव्य बनाया गया था, शूटिंग के लिए.
इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी नजर आयेगे. इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया हैं.
फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here