अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मुंबई में शुक्रवार को बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक स्प्रिंग समर 2019 में मीडिया से बातचीत की।

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा ने कहा, “एक फिल्म है, जिसे मैं प्रोड्यूस कर रही हूं, जिसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी लेकिन मैं इस बारे में अभी बात नहीं करना चाहती। इसके अलावा, मैं एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करने जा रही हूं। एक वेब सीरीज है, जिसमें मैं अभिनय कर रही हूं। यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है और इसमें कई जाने-माने कलाकार भी हैं। ”

चित्रांगदा सिंह ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक स्प्रिंग समर 2019 में ज्वैलरी डिज़ाइनर रानी सिंह के लिए रैंप वॉक किया, इसके बारे में बात करते हुए चित्रांगदा ने कहा, “यह रानी सिंह का शो था। मुझे लगता है कि सभी ज्वैलरी सुंदर थी। यह कला सजावट संग्रह का एक हिस्सा है। ”

जब चित्रांगदा से पूछा गया कि व्यक्तिगत आभूषण की प्राथमिकताएं क्या हैं, तो उन्होंने कहा, “मुझे भारी आभूषण पसंद नहीं हैं, लेकिन साथ ही, मुझे स्टेटमेंट पीस भी पसंद है, जिसे बहुत ही लक्जरी माना जाता है। यह ज्यादा मंहगा नहीं है।”

जब चित्रांगदा से पूछा गया कि क्या वह इवेंट में रैंप वॉक करते समय दबाव महसूस कर रही थीं, तो उन्होंने कहा, “मैं सोच रही थी कि लोग मेरे सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट सेक्शन में क्या लिखेंगे और केवल एक चीज यह है कि आप उस रैंप को ट्रिपिंग के बिना खत्म करना चाहते हैं। बहुत सारी मेहनत है जो पूरे शो को एक साथ रखने में जाती है, वास्तव में मैं बहुत ही अच्छा  करना चाहती थी। ”

चित्रांगदा सिंह को आखिरी बार सैफ अली खान के सामने ‘बाजार ’में ऑनस्क्रीन देखा गया था।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here