फिल्‍म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने एक्टिंग से निकल कर अब पॉलिटिक्स में कदम रखने का फैसला किया हैं. एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली हैं.

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उर्मिला का पार्टी में स्‍वागत किया। उर्मिला ने दिल्‍ली में राहुल गांधी से मिलकर कांग्रेस की सदस्‍यता ली। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस उन्‍हें मुंबई नॉर्थ सीट से लोकसभा चुनाव 2019 के दंगल में उतार सकती है। हालांकि कांग्रेस और उर्मिला की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

उर्मिला ने कांग्रेस ज्वाइन करते हुए लिखा, “गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए राहुल जी का शुक्रिया…हमारे समाज के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने में विश्वास करने वाली, हमारे राष्ट्र का लोकतांत्रिक गठन और भारतीय संविधान की सर्वोच्चता जो स्वतंत्रता और समानता की रक्षा करने वाली पार्टी में शामिल होकर मैं विनम्र और आवेशित फील कर रही हूँ”

गौरतलब है कि मुंबई की 6 लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा। इसी दिन राज्य की 17 अन्य सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। यदि उर्मिला मातोंडर को उम्मीदवार बनाया जाता है तो उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here