बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं.

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म RX 100 का हिंदी रिमेक होगा. फिल्म का प्लॉट साजिश पर आधारित होगा, ये फिल्म लव सागा होगा जो दर्शको को आश्चर्यचकित कर देगा. ये फिल्म एक स्टॉर्क लव स्टोरी होगी, फिल्म में दोनों लीड का स्ट्रांग पार्ट देखने को मिलने वाला है.

मिलन लूथरिया अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में अहान और तारा के बीच बहुत ही शानदार कमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हालांकि अभी तक तेलुगू फिल्म RX 100 की हिंदी रिमेक का नाम फाइनल नहीं हुआ है.

तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, और उम्मीद की जा रही है जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. अहान शेट्टी फिलहाल एक्शन सिक्वेंस की ट्रेनिंग ले रहे हैं. तारा से इस बारे में कंफर्मेंशन लेने के बाद टीम पूरी तरह से प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं. साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि हमें लीडिंग लेडी मिल चुकी है, और मैं ये जरूर कहना चाहूंगा कि तारा बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. साजिद ने कहा कि तारा और अहान की जोड़ी सच में एक बहुत ही अच्छी रोमांटिक जोड़ी साबित होने वाली है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here