सिख जांबाज जवानों की दास्तान पर बनी फिल्म ‘केसरी’ ने पहले दिन ही बिगेस्ट ओपनर का खिताब अपने नाम कर लिया था और अब फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने रिलीज के 7वें दिन ही सौ करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है.  फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 21.06 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. शुक्रवार को 16.70 करोड़, शनिवार को 18.75, रविवार के दिन 21.51 ओपनिंग से ज्यादा कमाई की और सोमवार को फिल्म 8.25 करोड़ कमाने में सफल रही लेकिन मंगलवार को फिल्म 7.17 करोड़ के ग्राफ में आ गई.

बुधवार को सातवें दिन यह आंकड़ा थोड़ा और नीचे आया और कमाई मात्र 6.52 करोड़ रुपए की कमाई की. लेकिन कमाई की रफ्तार कम होने के बाद भी इस फिल्म मात्र 7 दिन में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. और अब फिल्म की कुल कमाई 100.01 करोड़ रुपए हो गई है.

गौरतलब है कि फिल्म ऐसे समय में रिलीज़ हुई जब आईपीएल शुरू होने ही वाले थे, लेकिन लगता हैं की अक्षय कुमार का खुमार  फेंस के सर से उतरने वाला नहीं हैं.

बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. फिल्म उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here