Student Of The Year 2 का रिलीज हुआ ट्रेलर

0
104

फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के रिलीज होने में एक महीने से भी कम समय के बचा है। “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” का ट्रेलर आज ही जारी किया गया। फिल्म में टाइगर श्रॉफ हैं, और तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन पुनीत मल्होत्रा का  है, जिन्होंने इससे पहले “गोरी तेरे प्यार में” और “आई हेट लव स्टोरी” भी डायरेक्ट की है।।

साल 2012 में आई फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में भी लव ट्राइंगल,  जोश और जीत का जज्बा दिखाया गया। वहीं इस बार भी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” में कुछ इसी तरह की कहानी को नए ढंग और नए चेहरों के साथ पेश किया जा रहा है। फिल्म की कहानी कॉलेज के यूथ की है।

ट्रेलर के मुताबिक कहानी फिर उसी कॉलेज के इंटर कॉलेज कॉम्पिटिशन से शुरू होती है। जहां ये बताया जा रहा है कि लाइफ़ हो या मैदान उसे दो हिस्सों में डिवाइड करना चाहिए। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का सेंट टेरेसा में सेट है, जो पहली फिल्म की सेटिंग भी थी।

हालांकि पिछले कुछ दिनों में फिल्म से जुड़े कई पोस्टर भी जारी किए गए हैं।

अनन्या की ये पहली बड़े परदे पर एंट्री हैं, लेकिन दूसरी एक्ट्रेस तारा सुतारिया के लिए  ये एक बड़ा फिल्मी ब्रेक है। तारा एक डांसर, वीजे और टीवी एक्ट्रेस है। जिन्हें आपने टीवी रियलिटी शो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा, बेस्ट ऑफ़ लक निक्की, ओय जस्सी-जस्सी और शेक इट अप में देखा होगा। इसके साथ ही तारा रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म गुज़ारिश में गाना भी गा चुकी हैं।

फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने तैयार किया है और गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं।
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर, हिरो यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here