SonChiriya Teaser: र‍िलीज हुआ सोन चिरैया का टीजर, अब ये देखनो है कि खलीफा बनेगो कौन?

0
244

मुंबई. एक तरफ बॉलीवुड स्‍टार सुशांत स‍िंह राजपूत की फ‍िल्‍म केदारनाथ आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई है तो उधर उनकी अगली फ‍िल्‍म सोन चिरैया का टीजर सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म में सुशांत डकैत की भूम‍िका में नजर आएंगे।टीजर में उनका लुक और उनका अंदाज बेहद इंप्रेस‍िव लग रहा है।

एक मिनट 21 सेकंड के टीजर में इस कहानी की पूरी झलक सामने आ जाती है। टीजर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से और वो है- Ab yeh देखनो hai, ki खलीफा बनेगो kaun? और उसके बाद डाकू के लिबास में नजर आते हैं मनोज वाजपेयी और रणवीर शौरी। जय भवानी के जयकारों के साथ चंबल की झलक दिखती है।

इस फ‍िल्‍म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा जैसे कलाकार नजर आएंगे। टीवी के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत पहली फिल्म काई पो चे से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बख्शी और एमएसधोनी जैसी फिल्में करने के बाद अब एक नई फिल्म की तैयारी में जुटे हैं। ये फिल्म चंबल के जीवन पर आधार‍ित है। इस फ‍िल्‍म का डायरेक्शन कर रहे हैं अभिषेक चौबे।

टीजर में भूमि पेडनेकर की भी झलक देखने को मिलती है। गांव की महिला के ल‍िबास में वह एक दम परफेक्‍ट नजर आ रही हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग आगरा और उसके आसपास हुई है वहीं कई सीन चंबल की रियल लोकेशन पर शूट किए गए हैं। कई दृश्‍य इरफान खान की फ‍िल्‍म पान सिंह तोमर की याद दिलाते हैं। यह फ‍िल्‍म फरवरी 2019 में र‍िलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here