‘तबाह हो गए’ गाने से माधुरी ने जीते करोड़ों दिल

0
334

कलंक का नया गाना “तबाह हो गए” रिलीज हो गया है, इस गाने में माधुरी दीक्षित अपने डांस के जादू का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं.

घर मोरे परदेसिया, कलंक टाइटल ट्रैक और फर्स्ट क्लास जैसे गानों के बाद यह कलंक फिल्म का चौथा गाना है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया हैं, प्रीतम ने कंपोज़ किया हैं. इस गाने को सरोज खान और रेमो डिसूज़ा ने कोरियोग्राफ किया है.

“तबाह हो गए” गाने में माधुरी दीक्षित कथक करती हुई नजर आ रही हैं. कथक में माधुरी दीक्षित का तो कोई जवाब नही है, ये तो हर कोई जानता है. इस गाने में माधुरी ने केसरी रंग का लहंगा पहन रखा है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतजार इसलिए भी है क्योंकि 22 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कलंक फिल्ममेकर करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, इस फिल्म को बनाने के बारे में 15 साल पहले ही सोचा गया था.

फिल्म में वरुण धवन, कुनाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. ‘कलंक’ 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है.
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here