ट्रेलर / सिंघम की याद दिलाता है इंस्पेक्टर भालेराव, कुछ सैकंड्स के लिए ही नजर आईं सारा अली खान

0
442

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण से शादी के 17 दिन बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में नए केवल चेहरे ही हैं, बाकी कहानी रोहित शेट्टी की यूएसपी की तरह ही लगी। रणवीर सिंह एक लालची इंस्पेक्टर भालेराव की भूमिका में हैं। जो पैसों के लिए काम करता है। करीब 3 मिनट के ट्रेलर में सारा अली खान भी चंद सैकंड्स के लिए ही नजर आईं।

ये है सिम्बा के ट्रेलर में : ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की सिंघम के उस सीन से होती है, जिसमें वे तालाब से नहाकर बाहर आते हुए दिखाई देते हैं। नैरेटर के रूप में अजय की ही आवाज सुनाई देती है, जिसमें वे भालेराव की कहानी बता रहे हैं। जिसमें एक बच्चा उनकी तरह पुलिस में जाना चाहता है लेकिन उसका मकसद कुछ और होता है।

ऐसे हैं डायलॉग्स : ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स हैं जो ध्यान खींचते हैं। जैसे रणवीर कहते हैं- ये कलयुग है कलयुग, यहां लोग सिर्फ एक ही मतलब के लिए जीते हैं अपने मतलब के लिए। एक और सीन में सोनू सूद रणवीर से कहते नजर आए हैं – तीन कुत्ते बांधके रखे हैं मैंने, उनको पेडीग्री देता है और चौथा कुत्ता तू, नोट देता है तेरेको।

ट्रेलर में एक सीन है जहां भालेराव मुंहबोली बहन का रेप हो जाने के बाद उसके रेपिस्ट को मार गिराता है। ये रेपिस्ट सोनू सूद के भाई हैं, जिससे भालेराव पुलिस इंस्पेक्टर होने के बावजूद पैसे लेता है।

28 दिसम्बर को होगी रिलीज : सिम्बा साल 2018 के आखिरी वीकेंड में रिलीज होगी। 28 दिसम्बर को रिलीज हो रही फिल्म सारा अली खान की एक ही महीने में रिलीज हो रही दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले वे केदारनाथ से डेब्यू करेंगी। जो 7 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here