“एवेंजर्स एंडगेम” का “मार्वल एंथम” रिलीज

0
279

 फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एवेंजर्स सीरीज की यह आखिरी फिल्म है। इस फिल्म में इंडियन फैंस के लिए सबसे ज्यादा आकर्षण का केन्द्र होगा संगीतकार ए आर रहमान द्वारा गाया गया ‘मार्वल एंथम सॉन्ग,जो अभी हाल ही में रिलीज किया गया है।

सोमवार को मुंबई में “एवेंजर्स एंडगेम” का “मार्वल एंथम” लॉन्च किया गया। इस दौरान निर्देशक रूसो और रहमान ने मीडिया से बातचीत की।

इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर जो रुसो मुंबई में ही मौजूद हैं। जो रुसो ने फिल्म के हिंदी गाने ‘रोके ना रुकेंगे यारा’ को भी रिलीज किया। उन्होंने इस गाने को ‘मार्वल एंथम’ का नाम दिया।

‘रोके ना रुकेंगे यारा’ के रिलीज के मौके पर जो रुसो के साथ ए आर रहमान भी मौजूद थे। मार्वल इंडिया ने इस सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर किया। ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा, ‘मार्वल इंडिया फैंस के लिए कुछ खास है, पेश है संगीतकार एआर रहमान का बनाया मार्वल एंथम’।एआर रहमान ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया है। जल्द ही इस सॉन्ग के तमिल और तेलुगू वर्जन लॉन्च किए जाएंगे।

भारत में मार्वल स्टूडियो की फिल्मों को लेकर दर्शक हमेशा से ही काफी उत्साहित रहते हैं। यही वजह है कि पिछले साल आई फिल्म ‘एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ ने भारत में अच्छी-खासी कमाई की थी। दर्शकों के बीच फिल्म के उत्साह को देखते हुए ही जो रुसो ने भारत को सबसे पहले चुना है।

“एवेंजर्स एंडगेम” मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है। जिसमें थानोस बाकी के सुपरहीरोज को चैंलेज देगा।
‘एवेंजर्स: एंडगेम’ में रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन जैसे कलाकार हैं।

भारत में यह फिल्म 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here