‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेज’ का टीजर रिलीज

0
112

अर्जुन की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेज’ का टीजर रिलीज किया गया। इसका टीजर काफी शानदार है फिल्म के टीजर को देखकर लग रहा है कि ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर फिल्म का टीज़र शेयर किया, उन्होंने लिखा “भारत के ओसामा के खोज की एक अविश्वसनीय कहानी। एक ऑपरेशन जिसमें बंदूकें नहीं थीं, केवल हिम्मत थी।” फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात कपूर की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी साल 2007 से 2013 के बीच देशभर में हुए आतंकी हमलों से जुड़ी है। फिल्म में अर्जुन कपूर अपने चार साथियों के साथ मिलकर उस शख्स को पकड़ने की कोशिश करते हैं, जो इन आतंकी हमलों से जुड़ा है और जिसे भारत का ओसामा कहा जाता था।
इसकी कहानी 5 लोगों पर आधारित हो जो भारत के ओसामा को ढूंढ़कर करोड़ों लोग की जान बचाते हैं।

फिल्म में राजेश शर्मा, प्रशांत अलेक्जेंडर, गौरव मिश्रा, आसिफ खान, शांतिलाल मुखर्जी, बजरंगबली सिंह और प्रवीण सिंह सिसोदिया भी हैं।

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित एक जासूसी कहानी हैं। यह फिल्म एक गुप्त मिशन के बारे में है जिसमें एक आतंकवादी की गिरफ्तारी होती है और इसकी शूटिंग नेपाल और दिल्ली में की गई है।

“इंडियाज मोस्ट वांटेड” राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अमृता पुरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
फिल्म 24 मई 2019 में रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here