अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा “बदला” का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
291
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब बदला का रोमांचक ट्रेलर रिलीज कर दिया है।
बदला का ट्रेलर इतना पेचीदा नज़र आ रहा है कि यह आपको रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है और हर गुजरते दृश्य के साथ रहस्य को सुलझाने के लिए आपके बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा कर देता है।
ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, वही दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। तापसी पन्नू फ़िल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नज़र आएंगी जो उनका मुकदमा लड़ रहे हैं।
फिल्म बदला के साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों कलाकार 2016 में आई फ़िल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं।
बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here