अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की ‘SECTION 375’ का Trailer रिलीज

0
102

‘सेक्शन 375’ का official trailer रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा, मीरा चोपड़ा और राहुल भट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म “सेक्शन 375” बलात्कार के मामलों पर लागू होने वालेे कानून पर आधारित है। फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म के टीजर में अक्षय और ऋचा वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं। सेक्शन 375 की कहानी एक फिल्म डायरेक्टर के ऊपर आधारित है, जिस पर अपनी फिल्म के लिए काम करने वाले एक कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के साथ बलात्कार करने का आरोप है।

टीज़र में दोनों पक्ष कुछ लीगल प्वांइट पर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म एक सामाजिक संदेश के साथ एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय खन्ना, बलात्कार के आरोपी राहुल भट्ट की तरफ से केस लड़ते नजर आएंगे, तो वहीं ऋचा चड्ढा रेप पीड़िता के लिए बहस करती हुई नजर आएंगी।

फिल्म में ज़ाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा और कुलभूषण खरबंदा भी अहम किरदारों में हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की यह फिल्म पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है, फिल्म अब 13 सितम्बर को रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here