फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से रातों रात स्टार बन चुके एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म लुका छुप्पी के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म 1 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हमने कार्तिक आर्यन से उनकी फिल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।
आपकी पिछली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था, उस बारे में क्या कहेंगे ?
जी, मैं बहुत खुश हूं कि मेरी पिछली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को ऑडियंस ने काफी पसंद किया। मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतनी चल जाएगी क्योंकि मुझे यही लगा था कि थोड़ी बहुत चल जाएगी लेकिन हमारी फिल्म सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बन गयी। उस फिल्म की वजह से ही आज मेरे पास इतना काम है और उस फिल्म की वजह से ही मेरे स्टारडम में भी काफी इजाफा हुआ है।
फिल्म लुका छुप्पी में अपने किरदार के बारे में बताएं ?
इस फिल्म में मैं गुड्डू शुक्ला नाम के लड़के का किरदार निभा रहा हूं जो कि रश्मि नाम की लड़की से प्यार करता है और रश्मि के कहने पर लिव इन रिलेशन में रहने को तैयार हो जाता है। फिर किस तरह गुड्डू और रश्मि अपनी रिलेशनशिप को फैमिली से बचाते हैं। यही सब कुछ फिल्म में दिखाया गया है और मैं दावा कर सकता हूं कि लोगों को फिल्म जरूर पसंद आएगी।
 लिव इन रिलेशन को लेकर आपका क्या टेक है ?
मेरे खयाल से लिव इन रिलेशनशिप गलत नहीं है। अगर कोई एक इंसान किसी के साथ बिना शादी किये रहना चाहता है तो उसमें कुछ गलत नहीं है। मैं किसी लड़की से प्यार करता हूं और वो चाहती है कि शादी से पहले वो मेरे साथ रहकर देखना चाहती है कि हमारे बीच कितनी कंपेटबीलिटी तो मुझे उसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है।
आउटसाइडर होते हुए इंडस्ट्री का हिस्सा बनना कितना कठिन रहा ?
एक आउटसाइडर के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बना पाना काफी कठिन है। मैंने अपनी पहली फिल्म पाने के लिए लगभग तीन साल का इंतजार किया था। मैं बेलापुर से लोकल ट्रेन पकड़कर अंधेरी आता था। घर से भी मुझे कोई मदद नहीं थी क्योंकि मैंने अपने घर वालों को नहीं बताया था कि मैं मुंबई में ऑडिशन दे रहा हूं। मेरे घर वालों को तो यही मालूम था कि मैं मुंबई में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा हूं। मुझे आज भी याद है कि जब मुझे मेरी पहली फिल्म मिली थी तो मेरे आँखों में आंसू थे।
लव स्टोरी के अलावा और किस जोनर में आप फिल्में करना चाहते हैं ?
मेरी दिली तमन्ना है कि मैं एक थ्रिलर फिल्म करूं क्योंकि मुझे थ्रिलर फिल्में काफी पसंद है। मैं थ्रिलर फिल्मों का हिस्सा इसलिए बनना चाहता हूं क्योंकि मुझे डार्क कैरेक्टर काफी अट्रैक्ट करते हैं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि कोई फिल्म मेकर मुझे जल्दी से थ्रिलर फिल्म ऑफर करे और मैं उसका हिस्सा बन जाऊं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here