द जोया फैक्टर का Maheroo सॉन्ग हुआ रिलीज

0
163

सोनम कपूर और दुलकर सलमान की अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर का एक और रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म का नया सॉन्ग ‘माहिरू’ आज ही जारी किया है।

दुलकर सलमान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस नए रोमांटिक सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “और यहां द जोया फैक्टर का एक और ट्रैक जो मुझे पसंद है! माहिरू आउट नाऊ।”

माहिरू एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें सोनम कपूर और दुलकर सलमान की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सॉन्ग में दोनों कभी बाईक से घूमते नजर आ रहे है, तो कभी एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस सॉन्ग को यासर देसाई ने गाया है और शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है, जबकि इसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। द जोया फैक्टर की कहानी अनुजा चौहान की एक बुक पर आधारित है। फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान मेन लीड में हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, और ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। इसके कई सॉन्ग्स भी रिलीज हो चुके है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

सोनम ने फिल्म में जोया सोलंकी की भूमिका निभाई है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ‘लकी चार्म’ बन जाती है।फिल्म की कहानी कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है।

इस फिल्म में संजय कपूर, अंगद बेदी, सिकंदर खेर, कोएल पुरी, प्रद्युम्न सिंह, सौरभ शुक्ला, राहुल खन्ना भी हैं। फिल्म में संजय कपूर ने, सोनम कपूर के पिता का रोल निभाया है।

‘द जोया फैक्टर’ 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here