संजय दत्त ने केजीएफ 2 की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। संजय फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त सात साल बाद एक बार फिर निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने अग्निपथ में ऋतिक रोशन के अपोजिट कांचा नाम का निगेटिव किरदार निभाया था।

होम्बले फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हमारा ‘अधीरा’ संजय दत्त ने KGFChapter2 के सेट को ज्वाइन कर लिया है।”

संजय फिल्म में अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है। फर्स्ट लुक में संजय दत्त के चेहरे पर कपड़ा बधा हुआ था, उनकी बस गुस्से वाली ऑखे नजर आ रही थी। अधीरा का किरदार निभाने के लिए संजय ने काफी मेहनत की है।

फिल्म में संजय दत्त साउथ सुपरस्टार यश से अपने भाई की मौत का बदला लेते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी भी फीमेल लीड रोल में दिखाई देंगी।

फिल्म को प्रशान्त नील डायरेक्ट कर रहे हैं, और इसे होम्बेल फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। KGF चैप्टर 2, 2020 में रिलीज होगी, ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here