Saand Ki Aankh Trailer: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की जबरदस्त केमिस्ट्री

0
92

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादी के किरदार में नजर आएंगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस दिवाली, गोलियां चलेगी इतिहास बनेगा। Saand Ki Aankh Trailer.”

वहीं तापसी पन्नू ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा, “आ गया… मेहनत से हमारा प्यार… लेकिन ये वाला सबकी मदर्स को डेडिकेटेड है।”

ट्रेलर में तापसी और भूमि का किरदार देखने में दमदार लग रहा है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, और लोगों के अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी मिल रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, तापसी और भूमि एक ऐसे गांव में रहती हैं, जहां औरतें आज भी घूंघट करती हैं। लेकिन इन सब के बावजूद तापसी और भूमि शूटिंग करती हैं। शूटिंग करने के लिए उनको समाज के लोगों से कई बातें सुनने को मिलती है, लेकिन दोनों पीछे नहीं हटती है। दोनों चुपके चुपके जाकर गांव में ही शूटिंग करना सीखती हैं, लेकिन जब उनके घरवालों को पता चल जाता है तो उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है, हालांकि वो बाद में अपनी मंजिल तक पहुंच जाती हैं और ढेर सारे अवॉर्ड्स अपने नाम करती हैं।

‘सांड की आंख’ को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है।और इसे अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि पवार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह की भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here