Marjaavaan का ट्रेलर रिलीज, एक्शन और रोमांस का कॉकटेल

0
291

सिद्धार्थ मलहोत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet singh) की स्टारकास्ट से सजी अपकमिंग फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कौन मारेगा कौन मरेगा जैसे तेवर ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर में विलेन बने रितेश देशमुख सिद्धार्थ को गुलाम बोलते दिखाई दे रहे हैं और सिद्धार्थ का डायलॉग है, बगावत के लिए इजाजत की जरूरत नहीं, रोक सके शेर को, कुत्तों में इतनी ताकत नहीं।

ट्रेलर में डायलॉग बी ग्रेड फिल्मों जैसे लग रहे हैं। बाकी तो फिल्म रिलीज होने पर ही कमेंट किए जा सकते हैं। फिल्म में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मलहोत्रा 2014 में आई एक विलेन के बाद एक बार फिर आमने सामने दिख रहे हैं। फिल्म एक विलेन बॉक्स आॅफिस पर हिट हुई थी। अब देखना है, मरजावां का क्या अंजाम होने वाला है।

ट्रेलर में तारा सुतारिया मुस्लिम किरदार में दिख रही हैं और सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड बनी हैं। रकुलप्रीत सिंह के किरदार को अभी मिस्ट्री बनाकर रखा गया है।

Marjaavaan तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के कॅरियर की दूसरी फिल्म है। इस साल उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ Student of the year 2 रिलीज हुई थी जो बॉक्स पर कमाल कर पाने में कामयाब नहीं रही। दूसरी तरफ सिद्धार्थ मलहोत्रा की जबरिया जोड़ी भी इस साल की फ्लॉप फिल्मों में शुमार है। मरजावां अगर चलती है तो दोनों के कॅरियर के लिए टॉनिक का काम करेगी। उधर रितेश देशमुख मरजावां के अलावा जल्द ही Housefull 4 में भी एक अनोखे रोल में नजर आने वाले हैं।

मरजावां (Marjaavaan) को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 8 नवंबर को बिग स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here