बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सुपरस्टार सलमान खान की दबंग और दबंग 2 के बाद दबंग 3 से दबंगई दिखाने की तैयारी जोर शोर से चल रही है।। और खास बात ये है कि इस बार इस यह दबंगई एक साथ चार भाषाओं में दिखने वाली है।

दबंग 3 को सलमान के फेवरेट राइटर दिलीप शुक्ला ने लिखा है। और इस बार कहानी मध्य प्रदेश में चलेगी। यानी इस बार सलमान मध्य प्रदेश के लोकल अंदाज में बोलते दिखाई देंगे। यह आपको पहले ही बताया जा चुका है कि इस बार फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले भी सुपरहिट एक्शन फिल्में दे चुके हैं।

फिल्म की लीडकास्ट लगभग वही है जो अब तक दबंग सीरीज की दोनों फिल्मों में देखने को मिली है। सलमान, सोनाक्षी, अरबाज खान और माही गिल लीड कास्ट में हैं। फिल्म के मेन विलेन में जरूर बदलाव आया है जैसा कि पहले की दोनों फिल्मों के साथ भी रहा है।

दबंग में सोनू सूद और दबंग 2 में प्रकाश राज के बाद अब दबंग 3 में साउथ के स्टार सुदीप मेन विलेन बनकर सलमान की मार खाते दिखेंगे।

दबंग 3 में पंकज त्रिपाठी भी एक खास रोल में दिखेंगे और फिल्म में कॉमेडी के तड़के को और जायकेदार बनाने का काम करेंगे। इनके अलावा टिन्नू आनंद,एक्ट्रेस मॉनी रॉय, महेश मांजरेकर, निकितीन धीर, प्रमोद खन्ना और वरीना हुसैन भी सपोर्टिंग रोल में दिखेंगे।

हम आपको बता दें कि पहले दबंग 3 अगले साल 22 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब अगले साल की ईद संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही सलमान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के नाम बुक हो चुकी है। और दबंग 3 को अगले साल क्रिसमस में लाने की तैयारी है। इसकी नई रिलीज डेट 20 दिसंबर फाइनल हुई है। यानी सलमान के फैंस को दबंग 3 के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here