आयुष्मान खुराना की एनर्जी का जवाब नहीं। एक तरफ वे अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। दूसरी तरफ उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग भी शुरू कर दी है। और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने सेट से कुछ पूजा की तस्वीरें शेयर कर शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “मंगलवार के इस शुभ मुहूर्त पर प्रस्तुत करते हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान। फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। शूटिंग आज से शुरू।”

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता, आयुष्मान के माता-पिता के रोल में नजर आने वाले है। वहीं आयुष्मान फिल्म में गे कैरेक्टर में नजर आएंगे। हांलाकि आयुष्मान के अपोजिट मेन लीड कौन है, इसका अभी तक ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्ते पर आधारित होने वाली है। फिल्म को हितेश केवल्य डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को आनंद एल राव और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल दोनों फिल्में 13 मार्च 2020 बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने जा रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here