Akshay Kumar की नई फिल्म पृथ्वीराज की अनाउंसमेंट

0
244

सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन को अपने फैंस के लिए और स्पेशल बनाने के लिए, अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली हिस्टोरिकल फिल्म, पृथ्वीराज का एक शानदार टीज़र ड्रॉप किया है।

अक्षय कुमार ने टीजर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं। सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक। प्रोड्यूसर यश राज फिल्म्स, डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, 2020 दिवाली पर रिलीज़ होगी।”

फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे, और इसे यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म के लिए अबतक फीमेल लीड की अनाउंसमेेेंट नहीं की गई है, लेकिन खबरें आ रही है कि मानुषी चिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकती है।

अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म ‘मिशन मंगल’ में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। अक्षय जल्द ही ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘गुड न्यूज’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार, का जन्म 9 सितंबर, 1967 को हुआ था, और आज वो अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं, जिनमें कुछ ब्लॉकबस्टर हैं, जिनमें हेरा-फेरी, भूल भुलैया, हाउसफुल जैसी कई अन्य फिल्में भी हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here