निहारिका रायज़ादा ने कहा कि “चक दे इंडिया” फेम्ड चित्राशी रावत के साथ काम करना फ्रेश हवा में सांस लेने की तरह है और वो बहुत टैलेंटेड भी है।

अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की एक्ट्रेस निहारिका इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ के अलावा एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

चित्राशी रावत भी इस फिल्म में शामिल हो गई हैं। चित्राशी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए निहारिका ने कहा, “वह बहुत ही ब्युटिफुल है और उसके पास भरपूर एनर्जी है। मुझे लगता है कि वह हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक टैलेंटेड एक्टर है। चित्राशी रावत के साथ काम करना मानो फ्रेश हवा में सास लेने जैसे है। चित्राशी में काफी पोटेंशिअल है।”

“फिल्म चक दे इंडिया ने अभी हाल ही में 12 साल पूरे किए हैं, मुझे लगता है कि यह शाहरुख खान की सबसे रिमार्केबल फिल्मों में से एक है। चित्राशी रावत करंट फिल्म के लिए एकदम फिट हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।”

अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, “यह फिल्म, हमारे समाज और दुनिया के बारे में औरतों के अपने व्यू पॉइंट को अलग तरीके से डील करती है। कुल मिलाकर, हम ऑडियंस को पंचेज और गुड ह्युमर देना चाहते हैं, जिससे वो एंटरटेन हों। यह फिल्म वुमेन और उनकी फ्रीडम के बारे में है। यह फिल्म उन वुमेन के बारे में है, कि वो सोसाइटी में अपनी पहचान बनाने के लिए खुद को कैसे एक्सप्रेस करती हैं।”

निहारिका जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। फिल्म में निहारिका एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाली है, जिसके लिए वह बहुत ही हार्डवर्क कर रही हैं।

फिल्म की प्रोग्रेस को शेयर करते हुए निहारिका ने कहा, “फिल्म अच्छे से शेपअप हो रही है। यह एक एक्शन फिल्म है और मेरे फैंस मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे ”

‘सूर्यवंशी’ को रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here