सिंगर पापोन ने एक बार फिर यह प्रूफ कर दिया कि वह दिल के बहुत ही अच्छे इंसान है। पापोन ने बाढ़ से प्रभावित असम के लिए धन इकट्ठा किया, और अपने इन प्रयासों के लिए सुर्खियां भी बटोरीं, और अब कुछ जरूरतमंद सामानों के साथ बच्चों की मदद करने उनके घर भी गए।

सिंगर पापोन अपनी टीम के साथ गुवाहाटी स्थित ब्रह्मपुत्र चिल्ड्रेन होम गए। पापोन ने बच्चों के साथ कुछ अच्छा समय बिताया, उन्होंने बच्चों के साथ डांस किया, बातें की और सॉन्ग्स भी गाए, और साथ ही जरूरतमंद लोगों को घर देकर उनकी जरूरतों को पूरा भी किया।

पापोन बच्चों के साथ एक स्पेशल कनेक्शन शेयर करते है और उनकी टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेटिज़न ने अनाथ बच्चों की मदद करने के लिए सिंगर के इन प्रयासों की सराहना की है।

बच्चे अपने फेवरेट सिंगर पापोन से मिलकर और बातचीत करके बहुत खुश थे। पापोन और बच्चों के बीच सिंगिंग सेशन भी हुआ था।

असम में बाढ़ को देखते हुए, सिंगर पापोन ने “#ForAssam” नाम का एक अभियान शुरू किया, जहां सिंगर ने कॉमर्स को क्रिएटिव आर्ट के साथ जोड़कर बाढ़ पीड़ितों के लिए एक रिलीफ फंड बनाया। कैम्पेन “#ForAssam” ने असम बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए धन इकट्ठा किया है।

“#ForAssam” मुहिम में अदिति सिंह शर्मा, शिल्पा राव, बेनी दयाल, अक्रीति कक्कड़, नीती मोहन, ऋचा शर्मा, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी जैसे बॉलीवुड आर्टिस्ट शामिल हैं।

सिंगर ने अपनी टीम के साथ मिलकर पैसे और खाने की चीज़ों के साथ साथ जरूरत की कई चीजों को इकट्ठा किया और वहां जाकर लोगों को पानी, दवा, भोजन, और लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाकर उनकी मदद की।

सिंगर पापोन ने एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए अपनी आवाज दी है।

पापोन ने वेब सीरीज, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के लिए ‘लुटे नहीं’ सॉन्ग गाया था, जिसमें विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here