संजू बाबा की फिल्म Prasthanam में सब हैं खतरनाक, ट्रेलर रिलीज

0
335

संजय दत्त की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘प्रस्थानम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। प्रस्थानम में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और जैकी श्रॉफ भी दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में संजय दत्त का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है, जो उनके युवा दिनों की कुछ-कुछ झलक दे रहा है।

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। इसमें संजय, जैकी और चंकी पांडे की तिकड़ी 90 के दौर वाली है लेकिन सब अपने नए अवतार में सामने हैं। खलनायक के रूप में चंकी खतरनाक लग रहे हैं। लेकिन संजू बाबा का एक डायलॉग फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री का एक अंदाजा लगाने के लिए काफी है। संजय कहते हैं—अगर काटने की औकात नहीं है तो भौंकना नहीं चाहिए!

फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त एक राजनेता के किरदार में है। उसके बाद वो अपने बड़े बेटे (अली फजल) को उनकी जगह लेने के लिए कहते हैं, लेकिन उनका छोटा बेटा (सत्यजीत दुबे) भी विरासत की मांग करता है और फिर इस विरासत को लेकर जंग छिड़ जाती है।

प्रस्थानम साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है। साउथ के मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

संजय दत्त के अलावा, फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फज़ल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर और चंकी पांडे भी हैं।

संजय दत्त फिल्म में बलदेव प्रताप सिंह का रोल निभा रहे हैं, जबकि मनीषा कोईराला उनकी पत्नी के रोल में दिख रही हैं। जैकी श्रॉफ संजय दत्त के बेहद खास दोस्त के रोल में हैं। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

चलते—चलते हम बता दें कि प्रस्थानम के अलावा संजय दत्त पानीपत, सड़क 2, केजीएफ चैप्टर 2, तोरबाज और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here