फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर की एक्शन ड्रामा फिल्म “उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक” ने एक नहीं बल्कि तीन नेशनल अवॉर्ड हासिल किए हैं। इसकी खुशी में आदित्य ने ट्वीट कर कहा कि वेे इस अवॉर्ड को देश के बहादुर सैनिकों को डेडिकेट कर रहे हैं।

66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का ऐलान शुक्रवार को कर दिया गया है, जिसमें फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए आदित्य धर को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है।

बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद आदित्य ने ट्वीट कर लिखा, “बिना उत्साह खोए लगातार असफलता का सामना करने के बाद सफलता मिलती है। कई असफलताओं और कड़ी मेहनत के बाद यह पल आया है।”

“भारत को धन्यवाद, सूचना और प्रसारण मंत्रालय और नेशनल अवॉर्ड कमेटी के सभी जूरी मेंबर्स को मुझे इस अवॉर्ड के काबिल समझने के लिए धन्यवाद। यह एक ऐसा सम्मान है जिसे मैं पूरी जिंदगी संजोकर रखूंगा।”

“राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाना मेरा एक सपना रहा है, जबसे मैंने समझा कि मेरे लिए फिल्में एक दुनिया के समान हैं। वर्षों तक बिना किसी शर्त के मेरा साथ देने के लिए मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद। जिस तरह मेरे माता-पिता और मेरे भाई ने संघर्ष के समय में मेरा साथ दिया, उससे मुझे अपने सपने को इतनी खूबसूरती से साकार करने में मदद मिली। रोनी स्क्रूवाला और उरी की मेरी पूरी टीम को और उरी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद। हमारे ऑडियंस के लिए कुछ एक्स्ट्राऑर्डिनरी बनाने के लिए आप सब के पागलपन और जुनून के बिना यह फिल्म संभव नहीं होती।”

आदित्य ने आगे लिखा, “मैं इस अवॉर्ड को हमारे देश के बहादुर सैनिकों और उनके परिवार वालों को डेडिकेट कर रहा हूं। आप सभी के बलिदानों के लिए धन्यवाद। आपने निस्वार्थ भाव से हमारे लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया और अब हमारा समय है कि हम आपकी सेवा करें। जय हिंद! PS- HOW’S THE JOSH??? VERY VERY HIGH SIR!!”

फ़िल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, मोहित रैना और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here