बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच पिछले कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। जहां एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना का बॉयकॉट जारी रखने का ऐलान किया है तो वहीं कंगना ने वीडियो जारी कर मीडिया और जर्नलिस्ट पर निशाना साधते हुए उन्हें बिकाऊ और देशद्रोही कहा है।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना का एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें कंगना मीडिया को देशद्रोही और बिकाऊ कहते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में कंगना ने कहा कि “मैं मीडिया के ऐसे लोगों की हमेशा आभारी रहूंगी जिनका मेरी सफलता में हाथ है।”

आगे कंगना ने कहा कि मीडिया का एक सेक्शन ऐसा है जो दीमक की तरह देश की गरिमा, और उसकी एकता पर हर दिन हमला करते हैं और झूठी अफवाह फैलाते हैं। अपने गंदे, भद्दे और देशद्रोहिता के विचार खुलकर सबके सामने रखते हैं।

कंगना ने आगे कहा कि मैंने यह फैसला किया कि इस दोगली, बिकाऊ मीडिया जो कि 10वीं फेल भी नहीं हैं, वह हमेशा धार्मिक चीजों को लेकर देश की एकता पर प्रहार करते रहते हैं।

कंगना ने जर्नलिस्ट को चिंदी बताते हुए कहा कि ऐसे ही चिंदी से एक जर्नलिस्ट से मैं कुछ दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिली, जिन्होंने मेरे हर उस कदम का मजाक उड़ाया जो कि हमारे देश के सीरियस मुद्दे हैं। कंगना ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए आगे कहा कि ये लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्त का खाना खाने पहुंच जाते हैं। मैंने उस देशद्रोही के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया जिसके बाद उन जर्नलिस्ट्स ने मिलकर मेरे खिलाफ कोई गिल्ड बनाई जिसकी ना कोई मान्यता है ना कोई धारणा है, इसके जरिए उन्होंने मुझे धमकी देना शुरू किया कि वह मुझे बैन कर देंगे और मेरी किसी चीज को कवर नहीं करेंगे।

कंगना ने मीडिया के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तुम लोगों को खरीदने के लिए लाखों रुपयों की भी जरूरत नहीं।  तुम तो 50- 60 रुपये में बिछ जाते हो। अपने देश को बर्बाद करने वाले तुम लोग मुझे बर्बाद करोगे? अगर तुम जैसे सड़े जर्नलिस्ट और मूवी माफिया लोगों की चलती तो आज मैं इंडिया की टॉप एक्ट्रेस और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस नहीं होती। मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़कर कहती हूं कि मुझपर एहसान करो, मुझे बैन करदो क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम लोगों के घर में चूल्हा जले।

जजमेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस मामले में बीते दिन सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here