मिशन मंगल ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ाई, फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज

0
117

सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ‘मिशन मंगल’ के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और निथ्या मेनन हैं।

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “7 बार नीचे गिरो, आठवीं बार उठो! यह कहानी है कभी ना हार मानने की।”

दूसरे ट्रेलर में सभी कैरेक्टर्स की कहानी को और डिटेल में दिखाया गया है। मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर थोड़ा फनी और इसके कुछ डॉयलॉग इंस्पायरिंग भी है। ट्रेलर में अक्षय की थोड़ी बहुत कॉमेडी भी दिखाई दे रही है।

फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एच.जी. दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा भी है।

फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन के एक सीनियर साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं, और विद्या बालन तारा शिंदे के किरदार में है। तो वही तापसी पन्नू कृतिका अग्रवाल के किरदार में नजर आएगी, और सोनाक्षी सिंहा एकता गांधी का किरदार निभा रही है।

मिशन मंगल एक साइंस-फाई ड्रामा फिल्म है, जिसे जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है और इसे अक्षय कुमार, आर.बाल्की, अरुणा भाटिया और अनिल नायडू मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है।

फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here